IIFA 2024: आईफा ग्रीन कार्पेट पर पहुंचे स्त्री 2 एक्टर अभिषेक बनर्जी, बताया शाहरुख खान ने कान में क्या कही बात

आईफा अवॉर्ड्स 2024 में स्त्री 2 एक्टर अभिषेक बनर्जी ने शाहरुख खान से हुई बातचीत का जिक्र किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I
नई दिल्ली:

आबू धाबी में 24वें आईफा अवॉर्ड्स की शुरू शुक्रवार रात हो चुका है. तीन दिन तक चलने वाले इस ग्रैंड नाइट में शुरूआत आईफा उत्सवम से हुई, जो कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ के लिए समर्पित थी. आईफा ग्रीन कार्पेट में स्त्री 2 एक्टर अभिषेक बनर्जी ने एनडीटीवी की अबीरा धर से बातचीत में बताया कि शाहरुख खान ने उनकी हाल ही में दी गई परफॉर्मेंस के बारे में क्या कहा. दरअसल, अभिषेक बनर्जी से पूछा गया कि आईफा की मुंबई कॉन्फ्रेंस में एसआरके ने उनसे कान में क्या कहा तो उन्होंने जवाब दिया, उन्होंने मुझे गले लगाया और बोला कि उन्हें मेरा काम बहुत पसंद आया और वेदा में भी बहुत पसंद आया. उन्होने मेरी दोनों पिक्चरें देखीं हैं. दोस्तों. 

आगे उन्होंने कहा, जब एसआरके उन्हें गले लगाते हैं तो आपको एहसास होता है कि आप इस दुनिया में आ गए हैं. ये दूसरा जन्म है आपका. बता दें, अभिषेक बनर्जी हाल ही में स्त्री 2 में जना और वेदा में नजर आ चुके हैं. 

आईफा की बाद करें तो दूसरा दिन हिंदी फिल्म को समर्पित है. जबकि तीसरा दिन म्यूजिक अवॉर्ड्स के लिए होगा. दोनों सेरमनी यास आईलैंड में होंगे, जो आबू धाबी में है. शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर इस बार आईफा में होस्ट होंगे, जो आज होगा. इसमें शाहिद कपूर, कृति सेनन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल और रेखा की परफॉर्मेंस देखने को मिली.  

Advertisement

बता दें, स्त्री 2 साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है. कमाई के मामले में जहां दुनियाभर में 800 करोड़ का आंकड़ा फिल्म ने हासिल किया है तो वहीं अब अमेजन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है. हालांकि उसे रेंट लेना पड़ेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र