अगर 15 अगस्त को लौट आया Pushpa तो बॉक्स ऑफिस पर मच जाएगा गदर, फंस जाएंगे अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम

Pushpa 2: 15 अगस्त के लिए फिल्म निर्माताओं में जबरदस्त होड़ है. पहले सिंघम अगेन और पुष्पा 2 रिलीज होनी थीं. लेकिन पहले सिंघम आगे बढ़ी और जैसे पुष्पा 2 के आगे बढ़ने की अफवाह आई, बॉलीवुड से अक्षय और जॉन ने इस दिन फिल्म रिलीज करने का फैसला कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
Pushpa 2: अगर 15 अगस्त को लौटा पुष्पा तो क्या होगा?
नई दिल्ली:

Pushpa 2: पुष्पा 2 क्या 15 अगस्त को रिलीज होगी? पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त पर रिलीज नहीं होगी? बस यही बातें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. पुष्पा 2 के फैन्स इसी सवाल को लेकर परेशान हैं. वहां मेकर्स हैं कि कसम खाकर बैठे हैं कि मुंह नहीं खोलेंगे. लेकिन बॉलीवुड इस खामोशी के बीच जो करने जा रहा है, अगर उस प्लान के बीच में कहीं पुष्पा आ गया तो कईयों सपनों के महल खाक में मिल जाएंगे. जी हां, पुष्पा 2 को 15 अगस्त पर रिलीज होना है. लेकिन खबरें आ रही हैं कि इसकी रिलीज टल गई है. मेकर्स कुछ कह नहीं रहे हैं. लेकिन पुष्पा 2 के आगे खिसकने की खबरों से ही बॉलीवुड के हौसले बुलंद हो गए हैं. पहले जॉन अब्राहम की फिल्म को रिलीज करने की खबर आई तो अब अक्षय कुमार ने भी पंख फैला लिए हैं और उनकी फिल्म को 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने का फैसला ले लिया गया है.

Advertisement

पहले 15 अगस्त 2024 को बॉक्स ऑफिस पर सिंघम अगेन और पुष्पा 2 के बीच जंग होने वाली थी. लेकिन पुष्पा 2 के भौकाल को देखते हुए सिंघम अगेन को आगे बढ़ाने में ही रोहित शेट्टी ने समझदारी समझी. इस तरह 15 अगस्त को पुष्पा 2 के लिए मैदान साफ हो गया. लेकिन वहीं पुष्पा 2 की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन के काम के पूरा नहीं होने की खबरें आने लगीं. खबरें आने लगीं कि अब पुष्पा 2 की रिलीज भी आगे खिसक सकती है. हालांकि ऑफिशली इस बात का कोई इशारा नहीं किया गया है, लेकिन इन दिनों साउथ में फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का चलन सा चल गया है तो ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म आगे खिसक सकती है. 

बस जैसे ही 15 अगस्त को बॉलीवुड ने खाली होता देखा तो फटाफट अपनी दावेदारी ठोंक डाली. जी हां, बैक टू बैक बॉलीवुड की दो फिल्मों ने 15 अगस्त को अपने लिए सुरक्षित कर लिया. पहले जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा की रिलीज डेट आई. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. वेदा में जॉन अब्राहम के साथ शारवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है.

Advertisement

इसके बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में की रिलीज डेट सामने आ गई है. अक्षय कुमार एक बार फिर रीमेक लेकर आ रहे हैं. खेल खेल में 2016 की इतालवी कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' की ऑफिशल रीमेक है. खेल खेल में के राइटर-डायरेक्टर मुदस्सर अजीज हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान लीड रोल में हैं.

Advertisement

लेकिन खतरा यह है कि अगर पुष्पा 2 आगे नहीं बढ़ी और अचानक मेकर्स ने इसे 15 अगस्त के दिन ही रिलीज करने का फैसला ले लिया तो क्या वेदा और खेल खेल में उसी दिन रिलीज होंगी या उनकी डेट आगे बढ़ा दी जाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा क्योंकि अक्षय कुमार लंबे समय से एक अदद हिट के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में वह कोई रिस्क तो कतई नहीं लेना चाहेंगे. अब बस इंतजार है तो पुष्पा की ऑफिशल अनाउंसमेंट की.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार