ईद के मौके पर कुर्ते-पजामे में दिखा इब्राहिम अली खान का ट्रेडिशनल लुक, फैंस बोले- ये पापा की कार्बन कॉपी है

ईद के मौके पर कुर्ता पजामे में सजे धजे इब्राहिम को देख हर किसी को उनमें सैफ अली खान की झलक दिखी. इब्राहिम हूबहू अपने पिता, सैफ की तरह नजर आ रहे थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भले फिल्मों में अब तक नजर नहीं आए, लेकिन उनके चाहने वाले अभी से उनके दीवाने हैं. उनकी एक झलक के लिए फैंस इंतजार करते हैं, ईद के मौके पर फैंस का इंतजार पूरा हुआ और इब्राहिम को ट्रेडिशनल लुक में देख सभी फिदा हो गए. ईद के मौके पर कुर्ता पजामे में सजे धजे इब्राहिम को देख हर किसी को उनमें सैफ अली खान की झलक दिखी. इब्राहिम हूबहू अपने पिता, सैफ की तरह नजर आ रहे थे.

लुक ही नहीं चाल भी सैफ की तरह

विरल भियानी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुए एक वीडियो में इब्राहिम अली खान को ईद पार्टी में जाते देखा जा सकता है. वीडियो में छोटे नवाब स्काई कलर के नी लेंथ कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह मीडिया के कैमरों को देख पोज करते हैं और फिर अंदर चले जाते हैं. उनकी चाल-ढाल से लेकर लुक तक सब में सैफ अली खान की झलक मिलती है. बहुत से फैंस ने कमेंट करते हुए भी इस बात को लिखा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, वह बहुत कुछ अपने पिता की तरह लगते हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, कॉपी पेस्ट ऑफ डैड. वहीं कोई उन्हें कार्बन तो कोई सैफ की जेरॉक्स कॉपी बता रहा है.

Advertisement

सैफ और अमृता के बेटे हैं इब्राहिम
बता दें कि इब्राहिम अली खान, सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं. बेटी सारा अली खान पहले ही फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं वहीं इब्राहिम के फिल्मों में आने की खबर भी मिल रही है. वहीं आज कल इब्राहिम, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ दोस्ती को लेकर भी चर्चा में हैं. कई बार इन दोनों स्टार किड्स को एक साथ स्पॉट भी किया गया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर