गिरते-गिरते बचे इब्राहिम अली खान, इतने जोर से लगा पैर कि चेहरे पर दिखा दर्द लेकिन संभाल गए सिचुएशन

इब्राहिम अली खान का एक वीडियो पैपराजी अकाउंट से बाहर आया है. इसमें इब्राहिम गिरने से बाल-बाल बचते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में गिरने से बाल-बाल बचे हैं. अगर जरा सी भी चूक हो जाती या वो ना संभल पाते तो गंभीर चोट भी लग सकती थी. आप देखेंगे कि इब्राहिम किसी पार्टी या शायर रेस्त्रां से बाहर निकल रहे थे. यहां से बाहर निकलते वक्त इब्राहिम का पैर किसी चीज पर अटक गया और वो बुरी तरह लड़खड़ा गए. किसी तरह खुद को संभालते हुए वह आगे बढ़े और सॉरी कहा लेकिन पैपराजी को उनकी टेंशन थी कि वो ठीक हों. उनके चेहरे से लग रहा था कि पैर पर लगी तो जरूर होगी. क्योंकि उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि वहां पर कुछ है वो तो अपने फ्लो में बाहर निकल रहे थे.

वीडियो पर जज करने लगे लोग

इब्राहिम का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोग उन्हें जज करने लगे. एक ने कमेंट किया, फुल नशे में है. एक ने लिखा, जॉनी वॉकर चल रहा है. एक ने लिखा, संभल कर इब्राहिम इतना नहीं करना था. वहीं इब्राहिम के कुछ फैन्स भी थे जिन्हें उनकी सेहत की चिंता थी. इसलिए लोगों ने उनके लिए फिक्र जताते हुए कमेंट किए.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो इब्राहिम कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन किसी चीज को लेकर ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू किया. इससे पहले तक उनके कई फैन पेज थे लेकिन अब आप इब्राहिम को उनके सोशल मीडिया पेज पर फॉलो कर सकते हैं. उनके इंस्टा डेब्यू का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maulana Tariq Masood: Prophet Muhammad और Quran का अपमान, Pakistan में 'सिर तन से जुदा' वाले मौलाना पर बवाल