इब्राहिम अली खान नहीं लेते पिता सैफ अली खान से करियर पर राय, देवरा एक्टर बोले- उम्मीद है कि किसी दिन हम...

आमिर खान के बाद सैफ अली खान ने अपने बच्चों इब्राहिम अली खान और सारा अली खान के उनसे राय लेने पर बात की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Latest Episode: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पापा और बहन सारा अली खान की तरह बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में इसी पर देवरा में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सैफ अली खान ने इस पर बात की और द ग्रेट इंडियन कपिल शो में बताया कि उनकी बेटी सारा अक्सर उनसे करियर को लेकर एडवाइस लेती हैं. लेकिन बेटे इब्राहिम ने अभी तक उनसे करियर पर कोई राय नहीं ली है. 

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में देवरा पार्ट 1 की टीम के साथ पहुंचे सैफ अली खान ने बताया कि सारा अक्सर उनसे राय और फीडबैक लेती रहती हैं. लेकिन इब्राहिम ने अपना फैसले खुद लेने का फैसला अभी तक किया है. उम्मीद करता हूं वह बैठे और हम साथ में एक दिन ऐसी कुछ बातें करें. हालांकि वह इब्राहिम की फिल्म इंडस्ट्री की जर्नी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए. 

इससे पहले आमिर खान ने बताया था कि उनके बच्चे आयरा और जुनैद खान उनसे करियर को लेकर राय नहीं लेते. इसी का जिक्र करते हुए सैफ अली खान से कपिल शर्मा पूछते हैं, जिस पर वह मजाक में कहते हैं, मुझे लगता है उन्हें आमिर की सुननी चाहिए. इब्राहिम ने अभी शुरू ही किया है और उसकी फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है तो वह ज्यादा पूछता नहीं है. 

आगे उन्होंने कहा, मेरी बेटी सारा और मैं काफी बातें करते हैं. वह मेरी राय लेती हैं कि कैसे करना चाहिए और कुछ... कभी कभी वह मेरे पास सीन लेकर आती हैं और पढ़ने के लिए उनके साथ कहती हैं और आईडिया पूछती है. लेकिन उम्मीद है कि इब्राहिम के साथ भी कुछ ऐसी ही बातें भविष्य में हो. 

   

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Updates: इज़राइल का चौतरफ़ा मोर्चा, Hamas, हिज़बुल्ला के साथ Houthi पर भी हमला