क्रिकेट बैट हाथ में लिए यह क्यूट बच्चा नहीं किसी परिचय का मोहताज, सुपरस्टार पिता से ज्यादा होती हैं आज उनकी चर्चा

Ibrahim Ali Khan Childhood Pic: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के बचपन की फोटो वायरल हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इब्राहिम अली खान के बचपन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

Ibrahim Ali Khan Childhood Pic Viral: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड हैं, जो अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद होते हुए नजर आते हैं. फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. हालांकि अभी तक उन्हें एक्टिंग डेब्यू बॉलीवुड में नहीं किया है. इसी बीच इब्राहिम के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें लोग उन्हें पिता सैफ अली खान का यंग वर्जन कहते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान को उनकी कॉपी कहते दिख रहे हैं. 

विरल भयानी द्वारा शेयर की गई फोटो में इब्राहिम अली खान क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, सैफ अली खान की बहन सबा ने इब्राहिम अली खान के बचपन की क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं. वहीं लोगों का लगता है कि तैमूर बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं. 

Advertisement

इस पोस्ट पर जहां फैंस ने फायर, हार्ट और क्यूट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है तो वहीं एक यूजर ने लिखा सैफ इन ऑल साइज. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई है तो होगा ही. गौरतलब है कि सबा अली खान, शर्मीला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की बेटी हैं. उनके भाई सैफ अली खान और सोहा अली खान हैं. पेशे से वह एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं. 

Advertisement
Advertisement

इससे पहले सबा अली खान ने जेह अली खान के बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुई थीं. इब्राहिम अली खान की बात करें तो स्टारकिड की पहली फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनने वाली है, जिसका टाइटल सरजमीन रखा गया है. वहीं फिल्म को डायरेक्ट बोमन इराने के बेटे कायोजे इरानी करेंगे. वहीं काजोल के इस फिल्म का हिस्सा बनने की खबरें हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India