IB 71 Box Office Collection Day 7: लगातार कमाई के बीच धीमी हुई आईबी 71 की रफ्तार, 7वें दिन विद्युत जामवाल की ने कमाए बस इतने करोड़

IB 71 Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल और अनुपम खेर की फिल्म आईबी 71 ने सातवें दिन हफ्ते में सबसे कम कमाई की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
I
नई दिल्ली:

IB 71 Box Office Collection Day 7: विद्युत जामवाल स्टारर की फिल्म आईबी 71 का भले ही धमाकेदार प्रमोशन ना हुआ है. लेकिन फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्में भी रिलीज हुई हैं, जो कमाई करती हुई दिख रही है. लेकिन अपनी लगातार कमाई के चलते फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही है. लेकिन सातवें दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली है, जो कि फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है. हम आपको बताते हैं विद्युत जामवाल स्टारर आईबी 71 ने सातवें दिन कितनी कमाई की है. 

सचनिक के अनुसार, फिल्म आईबी 71 ने सातवें दिन 0.75 करोड़ की कमाई की है, जो कि पिछले सात दिनों में सबसे कम है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 11.25 करोड़ हो गया है. बीते दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन 1.67 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 2.51 करोड़, तीसरे दिन 3.18 करोड़, चौथे दिन 1.07 करोड़ और पांचवे दिन 1.07 करोड़ और छठे दिन 1.05 करोड़ की कमाई की है. 

स्पाई थ्रिलर लेकर लौटे विद्युत जामवाल भले ही फिल्म में ज्यादा एक्शन करते हुए ना नजर आए हों. लेकिन इसकी कहानी बेहद खास दिख रही है क्योंकि यह एक खास मिशन पर आधारित है. वहीं फिल्म में विद्युत एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिख रहे हैं, जो पाकिस्तान और चीन द्वारा भारत पर हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को ब्लॉक करने की योजना बनाता है. फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी अहम भूमिकाओं में दिख रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसे करोड़ों लोग देख चुके हैं. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?