IB 71 Box Office Collection Day 6: बिना धमाकेदार प्रमोशन लगातार कमाई कर रही विद्युत जामवाल की आईबी 71, छठे दिन कमाए इतने करोड़

IB 71 Box Office Collection Day 6: विद्युत जामवाल और अनुपम खेर की आईबी 71 की कमाई लगातार बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
I
नई दिल्ली:

IB 71 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड फिल्मों का इन दिनों धमाकेदार प्रमोशन देखने को मिलता है. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनका भले ही बॉक्स ऑफिस पर प्रमोशन देखने को मिला हो. लेकिन फिल्म लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. इन फिल्मों में विद्युत जामवाल स्टारर आईबी 71 का नाम भी शामिल हो गया है, जो लगातार कमाई करती हुई दिख रही है. आइए आपको बताते हैं फिल्म ने छह दिनों में कितनी कमाई की है. 

सचनिक के अनुसार, फिल्म ने छठे दिन 1.05 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म ने 10.55 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. कमाई की बात करें तो 1.67 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 2.51 करोड़, तीसरे दिन 3.18 करोड़, चौथे दिन 1.07 करोड़ और पांचवे दिन 1.07 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो स्पाई थ्रिलर लेकर लौटे विद्युत जामवाल इस बार फिल्म में ज्यादा एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, इसकी कहानी एक खास मिशन पर आधारित है. वहीं फिल्म में विद्युत एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिख रहे हैं, जो पाकिस्तान और चीन द्वारा भारत पर हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को ब्लॉक करने की योजना बनाता है. फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिकाओं में दिख रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस ने फिल्म देखने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की थी. 

Advertisement

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!