शाहरुख खान ने बताया सीक्रेट, बोले- बनने आया था एक्शन हीरो, उन्होंने मुझे रोमांटिक हीरो बना दिया

शाहरुख खान 'पठान' के साथ चार साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वह बड़े पर्दे पर एक आउट एंड आउट एक्शन हीरो बनने के अपने 32 साल पुराने सपने को पूरा करने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शाहरुख खान ने एक्शन हीरो बनने को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान 'पठान' के साथ चार साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वह बड़े पर्दे पर एक आउट एंड आउट एक्शन हीरो बनने के अपने 32 साल पुराने सपने को पूरा करने जा रहे हैं. यशराज फिल्म्स द्वारा जारी वीडियो में शाहरुख कह रहे हैं, 'मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन हीरो बनने आया था, लेकिन चूक गया क्योंकि उन्होंने मुझे रोमांटिक हीरो बना दिया. मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता हूं. मेरा मतलब है कि मैं डीडीएलजे से प्यार करता हूं और मैं राहुल और राज और इन सभी अच्छे प्यारे लड़कों से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, इसलिए मेरे लिए यह मेरा सपना सच होने जैसा है.'

'पठान' में अपने किरदार के बारे में, शाहरुख खान ने खुलासा किया, 'पठान आम इंसान है जो बहुत सारी मुश्किलें चीजें करता है और मुझे लगता है कि वह शरारती है, वह सख्त है लेकिन वह यह बात दूसरों को नजर नहीं आने देता. वह ईमानदार हैं और वह भारत को अपनी मां मानता है.' पठान' में शाहरुख दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं. उनकी ब्लॉकबस्टर ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर को देखते हुए वह और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं.

दीपिका पादुकोण और पठान में उन्हें लेकर शाहरुख कहते हैं, 'आपको दीपिका जैसी एक्ट्रेस की जरूरत है जो 'बेशर्म रंग' जैसे गाने को भी बखूबी अंजाम दे सकें और एक्शन में लड़कों के छक्के छुड़ा सकें. इस तरह का कॉम्बिनेशन सिर्फ दीपिका में पाया जा सकता है. ऐसा कहा जा सकता है कि एक्शन फिल्म की हीरोइन के लिए उनके कैरेक्टर्स में कई लेयर हैं.'

Advertisement

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई वर्ल्ड का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. 'पठान' 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: TVS iQube, Vida V1 Pro & Ather 450S में कौन बेहतर ? | NDTV India