रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को लेकर ये क्या कह गईं हुमा कुरैशी, बोलीं- उनकी मर्दानगी..

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं एनिमल को क्रिटिक के साथ लोगों ने भी काफी पसंद किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. वर्ल्डवाइड ये फिल्म 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर हुमा ने कही ये बात
नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं एनिमल को क्रिटिक के साथ लोगों ने भी काफी पसंद किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. वर्ल्डवाइड ये फिल्म 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एनिमल रिलीज हो चुकी है, जिसके बाद से इसे लेकर हर कोई बात कर रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादातर लोग इस फिल्म को देख चुके हैं. इस फिल्म को लेकर बज अभी भी बना हुआ है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इस फिल्म की तारीफ की है. हुमा भी चाहती हैं कि वो इस तरह की फिल्में करें.

Advertisement

हुमा ने इंडिया टुडे से एनिमल के बारे में बात की. उन्होंने एनिमल की तारीफ की. हुमा ने कहा- "मुझे ये फिल्म पसंद आई है और मैंने इसे पूरा एंजॉय किया. मुझे इस फिल्म में मर्दानगी, एक्शन और म्यूजिक सब बहुत पसंद आया है. ये एक क्राफ्टी फिल्म है. मेरा मानना है कि हर तरह की फिल्में बननी चाहिए. बाकी ऑडियन्स पर निर्भर करता है कि वो ये फिल्म देखना चाहती है या नहीं".

ऐसी फिल्म में करना चाहती हूं काम

हुमा ने आगे कहा- "मैं इस तरह की फिल्में करना चाहूंगी. मैं भी मशीन गन पकड़ना चाहती हूं और हजारों लोगों को मार सकूं. किसी भी ऐसी चीज का पार्ट होना इंटरेस्टिंग है जो इतनी डिस्ट्रेक्टिव हो. मैं इसे ऐसा ही रखना चाहूंगी". एनिमल की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते की कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म 26 जनवरी के मौके पर नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi On Manipur: मणिपुर हिंसा पर संसद में राहुल गांधी ने सुनाई एक महिला की आपबीती