साउथ के शहरों में हुमा कुरैशी कर रही हैं 'वलीमई' का प्रमोशन, बोलीं- यहां प्रचार करना हमेशा रोमांचक

इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगी. यह पहली बार होगा जब हुमा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
वलीमई में नजर आएंगी हुमा कुरैशी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हुमा ने फिल्मों में कुछ ऐसे रोल्स किए हैं, जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है. साउथ के सुपरस्टार अजित और टैलेंटेड हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म 'वलीमई (Valimai)' का प्रचार इन दिनों काफी जोरों शोरों से चल रहा है. फिल्म के दोनों ही स्टार इसके प्रमोशन में बिजी हैं. हुमा कुरैशी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए फिलहाल बैंगलोर, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों के चक्कर लगा रही हैं. 

पुलिस ऑफिसर बनेंगी हुमा कुरैशी 

इस फिल्म में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Upcoming Movie) एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगी. यह पहली बार होगा जब हुमा एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी. साथ ही वे पहली बार एक्शन करते हुए भी नजर आएंगी. हुमा कुरैशी के फैन्स उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. वे इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) कहती हैं, "मैं इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं. वलीमई को दर्शकों से जो प्रतिक्रिया और प्यार मिल रहा है, वह जबरदस्त है. दक्षिण में प्रचार करना हमेशा रोमांचक होता है". बता दें कि वलीमई की एडवांस बुकिंग पूरे देश में शुरू हो गई है. गैंग्स ऑफ वसेपुर से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं हुमा बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हुमा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में भी नजर आई हैं.

Advertisement

ये भी देखें: दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड में कियारा और सिद्धार्थ का स्‍टाइल

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade