साकिब सलीम ने हुमा कुरैशी को पूल में डुबोने की करी कोशिश तो बहन ने शेयर कर दिया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और साकिब सलीम बहन-भाई है. बहन भाइयों के बीच तो खूब मस्ती और हंगामा चलता ही है. लेकिन हुमा कुरैशी ने अपनी फैमिली वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हुमा कुरैशी और साकिब सलीम का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर हुमा कुरैशी और साकिब सलीम बहन-भाई है. बहन भाइयों के बीच तो खूब मस्ती और हंगामा चलता ही है. लेकिन हुमा कुरैशी ने अपनी फैमिली वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में हुमा और साकिब पूल में चिल कर रहे हैं. लेकिन तभी साकिब उन्हें पूल में डुबोने की कोशिश करने लगते हैं. हुमा कुरैशी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है और बहन-भाई की यह मस्ती सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है.

हुमा कुरैशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सिबलिंग डे पर साकिब सलीम ने मुझे यूं मारने की कोशिश की...गर्मियों में बहन को मारने की कोशिश करने वाले भाई के साथ चिल करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. वीडियो को आखिर तक देखें.' इस तरह वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और वह जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'मिथ्या' रिलीज हुई थी. जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा वह अजित कुमार के साथ 'वलिमै' में भी काम कर चुकी हैं. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं हुमा बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हुमा हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में भी नजर चुकी हैं.

अभिनेता रणबीर कपूर को शादी की खबरों के बीच पैपराजी ने किया क्लिक 

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral