Salman Khan की हम साथ साथ है को भूल जाएंगे जब देखेंगे भोजपुरी फिल्म हम साथ साथ है का ट्रेलर, 7 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं लोग

सलमान खान की हम साथ साथ ही नहीं भोजपुरी फिल्म हम साथ साथ हैं की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, जिसकी कहानी तीन भाई पर पर केंद्रित है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

1999 में आई सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फैमिली एंटरटेनर हम साथ साथ है उन फिल्मों में से है, जिसे कल्ट मूवीज में गिना जाता है. फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनिश बहल, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और तब्बू अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं आज भी दर्शकों को उनके रोल के नाम से फैंस पुकारते हैं. इसी बीच भोजपुरी फिल्म हम साथ साथ है का भी ट्रेलर सामने आ गया है, जिसे देखकर फैंस शानदार बता रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये केवल फिल्म का ट्रेलर ही नहीं रियल लाइफ की कहानी है. 

वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत मचअवेटेड भोजपुरी फिल्म "हम साथ साथ है" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. यह एक सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है, जिसके निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं. भोजपुरी फिल्म "हम साथ साथ है" के ट्रेलर में रोमांस और पारिवारिक ड्रामा की झलक दिख रही है, जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए और अधिक प्रेरित करती है. फिल्म की कहानी मूलतः तीन भाईयों पर केन्द्रित है, जिससे खुद को दर्शक भी कनेक्ट कर पा रहे हैं.

Advertisement

दरअसल, फिल्म में तीन भाईयों और उसकी पत्नियों के रिश्तों में समाज की सच्चाई से कहीं ना कहीं रूबरू करवाने वाली है. 3 मिनट 21 सेकेण्ड के ट्रेलर रिलीज किए तीन दिन हो चुके हैं, जिसे 7 लाख 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फिल्म की कहानी परिवार, प्यार, और संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. कास्ट की बात करें तो गौरव झा, देव सिंह, प्रेम सिंह, अंजना सिंह, यामिनी सिंह, शालू सिंह, रंभा सहनी, माया यादव, ललित उपाध्याय, केके गोस्वामी, रिंकू भारती व अन्य अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
Jammu and Kashmir Exit Poll 2024 | '8 अक्टूबर को BJP सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी' : Ravinder Raina