दोनों बेटे और गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मूवी देखने गए ऋतिक रोशन, फैन्स बोले- फैमिली हो तो ऐसी

सबा को ऋतिक और उनके बच्चों के साथ कई बार देखा गया है और कल रात भी ऐसा ही हुआ. वॉर एक्टर को उनके दोनों बेटों और गर्लफ्रेंड सबा के साथ फ्राइडे नाइट को एन्जॉय करते हुए देखा गया. वे एक फिल्म देखने के बाद थिएटर से बाहर निकलते हुए नजर आए

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
गर्लफ्रेंड सबा आजाद और बेटों के साथ स्पॉट हुए ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता सुर्खियों में है. दोनों का यह रिश्ता वक्त के साथ मजबूत होता जा रहा है. यह जोड़ा कभी एक दूसरे के प्रति प्यार व्यक्त करने से नहीं हिचकिचाता और कई मौकों पर इन्हें साथ देखा जाता है. हाल ही में ऋतिक और सबा को फिर से साथ देखा गया. सबा को ऋतिक और उनके बच्चों के साथ कई बार देखा गया है और कल रात भी ऐसा ही हुआ. वॉर एक्टर को उनके दोनों बेटों और गर्लफ्रेंड सबा के साथ फ्राइडे नाइट को एन्जॉय करते हुए देखा गया. वे एक फिल्म देखने के बाद थिएटर से बाहर निकलते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप सबा और ऋतिक को फंकी कपड़ों में देख सकते हैं. दोनों ही अपने-अपने लुक में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. ऋतिक ब्लू कलर की टी-शर्ट के ऊपर ग्रे कलर की हुडी जिपर जैकेट और खाकी रंग के पैंट में कूल लग रहे हैं. वहीं सबा काले रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू लूज फिट डेनिम में खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि थिएटर से सबसे पहले ऋतिक के दोनों बेटे बाहर आए. उसके बाद कपल साथ में निकला.

Advertisement

बात करें वर्क फ्रंट की तो इस समय ऋतिक के पास कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं. वे जल्द ही फिल्म फाइटर में दिखाई देंगे. शाहरुख खान की पठान के सक्सेस के बाद यह सिद्धार्थ आनंद की एक और एक्शन मूवी है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य रोल में हैं. इसके साथ ही ऋतिक के पास वॉर का सीक्वल भी है. 

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती