मिर्जापुर में हुई ऋतिक रोशन की एंट्री, निभाएंगे ऐसा खतरनाक रोल, कालीन भैया से जुड़ा कनेक्शन

मिर्जापुर के मेकर्स अब इस कहानी को फिल्म में बनाने का प्लान कर रहे हैं और फिल्म में कालीन भैया के किरदार में ये एक्टप नजर आ सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Hrithik Roshan in Mirzapur: वेब सीरीज मिर्जापुर के 3 सीजन आ चुके हैं और तीनो ही सीजन शानदार रहे हैं. हर सीजन के साथ कहानी आगे बढ़ती चली गई है और तीसरे सीजन तक कहानी में जबरदस्त मोड़ आ चुके हैं. मिर्जापुर सीरीज इतनी हिट हो गई है कि मेकर्स ने इसकी फिल्म बनाने का फैसला ले लिया है. इतना ही नहीं फिल्म में कालीन भैया का रोल कौन एक्टर करेगा इसका भी खुलासा हो गया है. जिसके़ो जानने के बाद से फैंस को भी गुस्सा आ गया है. सोशल मीडिया पर कई लोग अपनी नाराजगी जाहिर करक रहे हैं.


ऋतिक रोशन करेंगे रिप्लेस
रिपोर्ट्स की माने तो मिर्जापुर फिल्म में कालीन भैया का किरदार ऋतिक रोशन निभाते नजर आएंगे. जो वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने निभाया है. कालीन भैया बनकर पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक अलग इमेज बना ली है. वो कॉमेडी के साथ एकदम सीरियस वाले रोल भी कर सकते हैं. मगर लोगों को लगता है कि ऋतिक रोशन कालीन भैया के किरदार में नहीं जचेंगे. वो ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी हैं बेस्ट
जैसे ही फैंस को ऋतिक रोशन के कालीन भैया बनने की खबर मिली है तब से वो गुस्सा हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा-  पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के रोल में बेस्ट हैं. सिर्फ एक. वहीं दूसरे ने लिखा-ये फ्लॉप होगी, मिर्जापुर को खराब मत करो. एक यूजर ने लिखा- ऋतिक बहुत अच्छे एक्टर हैं लेकिन वे मॉर्डन दिखते हैं जबकि रोल के लिए देसी कैरेक्टर  की जरूरत है. बता दें मिर्जापुर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी,दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी समेत कई कलाकार नजर आ चुके हैं. इनमें से कई किरदारों की 1-2 सीजन में मौत हो चुकी है.

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वॉर 2 में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो कृष 4 में भी नजर आने वाले हैं. कृष 4 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऋतिक भी फैंस को कृष को लेकर अपडेट देते रहते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?