इस एक्टर को 12 साल की उम्र में हो गया था पड़ोसन से प्यार, लंबे इंतजार के बाद की शादी लेकिन कुछ ही साल में हो गया तलाक

इस एक्टर को पहला प्यार सिर्फ 12 साल की उम्र में हो गया था. दरअसल ये दोनों पड़ोसी थे और एक्टर साहब को ऐसा प्यार हुआ कि शादी कर के ही दम लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऋतिक रोशन को बचपन में ही अपनी पड़ोसन से प्यार हो गया था.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शादियां हमेशा से अट्रैक्शन का कारण बनती हैं. सुजैन खान और ऋतिक रोशन की शादी भी बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग में से एक है. ये शादी जब हुई तब हर तरफ सिर्फ इसकी ही चर्चा थी. लाखों हसीन फैन्स का दिल तोड़ कर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से शादी रचाई थी. उन दोनों की शादी जितनी शाही थी उन दोनों की लव स्टोरी भी उतनी ही दिलचस्प तरीके से शुरू हुई थी. वो भी सिर्फ 12 साल की उम्र में. लेकिन ऋतिक रोशन ने ये बात सिर्फ अपने खास दोस्त को बताई थी. इसके बाद उन्होंने सही समय का इंतजार किया.

12 साल की उम्र में हुआ प्यार

ऋतिक रोशन को सिर्फ 12 साल की उम्र में सुजैन खान से प्यार हो गया था. ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे के पड़ोसी थे. सुजैन खान को देखकर ही ऋतिक रोशन उन्हें दिल दे बैठे थे. लेकिन ऋतिक रोशन लंबे समय तक उन्हें अपने दिल की बात नहीं कह सके. ये बात सिर्फ उन्होंने अपने दोस्त उदय चोपड़ा को बताई. उदय चोपड़ा डायरेक्टर यश चोपड़ा के छोटे बेटे हैं. इसके बाद दोनों अपने अपने काम में मसरूफ रहे. कुछ सालों बाद फिर ऋतिक रोशन को सुजैन खान से अपने दिल की बात कहने का मौका मिला. उम्र भी सही थी और ऋतिक रोशन ने दिल की बात कह ही डाली और बात शादी तक पहुंच गई.

ऋतिक रोशन और सुजैन की शादी की तस्वीर

झूमते नाचते की शादी

ऋतिक रोशन की तरह सुजैन खान का ताल्लुक भी बड़े फिल्मी परिवार से है. वो दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी हैं. ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 20 दिसंबर 2000 को हुई. दोनों की शादी के वीडियो या फुटेज बहुत ज्यादा वायरल तो नहीं हुए लेकिन जितनी तस्वीरें वायरल हुई उन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस खास पल को दोनों ने खूब इंजॉय किया और हर रस्म में खुद डांस करते हुए उसे पूरा किया. हालांकि 13 दिसंबर 2013 को दोनों का ये रिश्ता खत्म हो गया.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Jharkhand CM: झारखंड में हेमंत सोरन ने मुख्यमंत्री की कुर्सी क्यों संभाली ?