फोटो में नजर आ रहे बॉलीवुड के तीन सितारे बचपन के हैं जिगरी यार, एक का जलवा तो इंडस्ट्री में आज भी है बरकरार, पहचानें तो जानें

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ बहुत क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं और बचपन से ही एक-दूसरे के चड्डी बड्डी यार हैं. इन फोटो में नजर आ रहे है यह लड़के जिंदगी दोस्त हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
इस फोटो में हैं बॉलीवुड स्टार, जो हैं बचपन के जिगरी यार
नई दिल्ली:

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में साथ में नजर आए फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन जिस तरह से फिल्म में एक दूसरे के दोस्त बने नजर आए. ठीक उसी तरह से असल जिंदगी में भी यह बचपन के जिगरी यार हैं. इतना ही नहीं 'धूम' जैसी फिल्म में काम कर चुके उदय चोपड़ा भी इनके बचपन के दोस्त हैं. तीनों की बचपन की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फोटो में उदय चोपड़ा, ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तरह इस फोटो में इनकी दोस्ती को देखा जा सकता है. 

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं. ठीक उसी तरह जावेद अख्तर और और शबाना आजमी के बेटे फरहान अख्तर और जाने-माने दिवंगत डायरेक्टर और प्रोड्यूसर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा हैं. यह तीनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में बचपन से ही इन तीनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि इस तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे कि यह तो बचपन के चड्डी बड्डी यार है. इस तस्वीर में एक साइड फरहान अख्तर घुंघराले बालों में नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ उदय चोपड़ा पीले रंग की टोपी लगाए हुए हैं. इन दोनों के बीच में ऋतिक रोशन प्यारी सी स्माइल देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर फरहान अख्तर ने उनकी यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऋतिक फरहान के कंधे पर हाथ रखे हुए स्टाइलिश पोज दे रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा कि भला तुम्हारे बाइसेप्स (बचपन से) मेरे बाइसेप्स से बड़े कैसे? इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ऋतिक को बचपन से ही बॉडी बनाने का खूब शौक रहा है.

Advertisement
Advertisement

पिछले साल बॉलीवुड एक्टर फरहान खान ने एक्ट्रेस और वीजे शिबानी दांडेकर से शादी की थी. उनकी शादी में ऋतिक और फरहान ने अपने आईकॉनिक गाने सेनोरिटा पर जोरदार परफॉर्मेंस दी थी‌, जिसे देखकर फैंस को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की याद आ गई थी.

Advertisement

ऋतिक, फरहान और उदय के प्रोफेशनल करियर की बात की जाए तो ऋतिक रोशन ने 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'धूम 2' में उदय चोपड़ा और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में फरहान अख्तर के साथ काम किया. वहीं, फरहान अख्तर बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर, राइटर और प्रोड्यूसर भी है. उदय चोपड़ा ने भी धूम जैसी फिल्मों में अभिनय किया. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वह अपने पिता की कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग