ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' की पूरी एक्शन टीम को किया सरप्राइज, दिया यह गिफ्ट

ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन को गिफ्ट्स के साथ अपनी टीम के प्रयासों की सराहना करने के लिए जाना जाता है. इस बार 'विक्रम वेधा' के सेट पर, पूरी एक्शन टीम को सरप्राइज दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ऋतिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' की टीम को दिया यह गिफ्ट
नई दिल्ली:

ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन को गिफ्ट्स के साथ अपनी टीम के प्रयासों की सराहना करने के लिए जाना जाता है. इस बार 'विक्रम वेधा' के सेट पर, अभिनेता ने जूतों की खूबसूरत जोड़ी के साथ पूरी एक्शन टीम को सरप्राइज दिया है. टीम के स्टंटमैन ने अपने सुपर हीरो ऋतिक रोशन को परफेक्ट गिफ्ट देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है. यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक रोशन ने उपहार दिए हैं, उन्होंने 'वॉर' और 'सुपर 30' के सेट पर भी अद्भुत चीजें उपहार में दी थीं. इस तरह ऋतिक रोशन अकसर अपनी टीम और खुद से जुड़े लोगों को शानदार गिफ्ट्स के जरिये सरप्राइज देने से चूकते नहीं हैं. 

साथ ही बीते दिन यह पता चला था कि विक्रम वेधा का पहला और सबसे क्रेजी एक्शन सीक्वेंस पूरा कर लिया गया है. ऋतिक रोशन की पाइपलाइन में 'फाइटर' और 'विक्रम वेधा' जैसे टाइटल्स शामिल हैं जिनकी रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है. विक्रम वेधा साउथ की सुपरहिट फिल्म है जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपती लीड रोल में थे. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. अब इसके हिंदी संस्करण में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इस तरह फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है, और ऋतिक के किरदार को लेकर भी जोरदार सस्पेंस है.

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता
Topics mentioned in this article