Video: फोटोग्राफर बोला 'लवली जोड़ी' तो कुछ यूं शर्मा गए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सबा हाल में मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के रिसेप्शन में पहुंचे थे. यहां पैपराजी को पोज देते हुए कुछ ऐसा सीन हुआ कि ऋतिक भी शर्मा गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ऋतिक रोशन और सबा आजाद
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं. ये जहां भी साथ नजर आ जाएं सभी कैमरे इनकी तरफ मुड़ जाते हैं. हाल में दोनों  मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के रिस्पेशन में साथ नजर आए. दोनों जैसे ही गाड़ी से उतरे पैपराजी ने इन्हें तस्वीरों के लिए रोक लिया. ऋतिक भी आराम से रुके और सबा के साथ पोज करने लगे. इतने में एक फोटोग्राफर चिल्लाया 'लवली जोड़ी' ये सुनते ही ऋतिक शर्मा कर हंसने लगे. तस्वीरें खिंचवाने के बाद वह सभी को बाय कहते हुए पार्टी में एंटर कर गए. 

फुल इंडियन लुक में दिखीं सबा

लुक की बात करें तो ऋतिक ने तो ब्लैक सूट पहना था और सबा ने इस मौके पर फुल इंडियन लुक लिया था. सबा के स्टाइल को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने पंजाबी लुक ट्राय किया. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने लंबी चोटी बनाई हुई थी और इस पर परांदा भी लगाया हुआ था. माथे पर बड़ा सा टीका....कुल मिलाकर सबा बिल्कुल अलग ही नजर आ रही थीं. ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने ब्राइडल लुक की प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

कुछ दिन पहले उड़ी थी शादी की खबर

कुछ समय पहले खबर आई थी कि ऋतिक और सबा इसी साल शादी करने वाले हैं. अब एक खबर आई तो शादी को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जाने लगे...आखिर में राकेश रोशन ने सामने आकर इन खबरों पर ब्रेक लगाया था. उनका कहना था कि फिलहाल उनके घर में कोई शादी नहीं हो रही है. लेकिन फिर भी शादी को लेकर चर्चा खत्म नहीं हुई है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ऋतिक इसी साल यानी कि 2023 में सबा आजाद से एक सीक्रेट सेरेमनी में शादी कर सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में मिड डे मील की हकीकत, Schools और आंगनबाड़ी केंद्रों में पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल