अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा बड़ी होकर दिखती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस, पहचानने में छूट जाएंगे आपके भी पसीने

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर फिल्म अग्निपथ अपने शानदार काम के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका की जोड़ी को खूब सराहा गया साथ ही फिल्म में ऋतिक की बहन शिक्षा ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अग्निपथ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा अब दिखती है बेहद ग्लैमरस
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर फिल्म अग्निपथ में कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) अपने शानदार काम के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका की जोड़ी को खूब सराहा गया साथ ही फिल्म में ऋतिक की बहन शिक्षा ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे. बता दें कि ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. सोशल मीडिया पर कनिका की तस्वीरें देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

 ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी 26 साल की हो गई हैं और अब इनका लुक सिर से लेकर पैर तक पूरा बदल गया है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक एक दम डिफरेंट लग रहा है. ब्लैक कलर के इस वनपीस की तस्वीरें देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि यह वही मासूम बच्ची है. 


 दिव्यांका त्रिपाठी हैं कजिन 

जब कनिका इस फिल्म का हिस्सा थीं तब वे अपनी 10वीं की परीक्षा की तैयारी कर रही थीं. आपको बता दें कि कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन हैं. कनिका के फिल्मी करियर की बात करें तो 'अग्निपथ' के अलावा बॉय मीट्स गर्ल, रंगन स्टाइल और अवी कुमार में नजर आ चुकी हैं.
 

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India