ऋतिक रोशन की बहन हैं कियारा-आलिया से भी सुंदर, बर्थडे पर शेयर की फोटो तो लोग रह गए हैरान, बोले- जैसा भाई वैसी बहन 

ऋतिक की तरह ही उनकी कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन भी बेहद खूबसूरत हैं. लुक के मामले में वे अपने भाई ऋतिक से जरा भी कम नहीं हैं. ऋतिक ने पश्मीना के बर्थडे पर उन्हें बहुत ही प्यार भरे अंदाज से जन्मदिन की बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऋतिक रोशन की बहन हैं कियारा-आलिया से भी सुंदर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. ऋतिक के स्टाइल और उनके लुक्स को देखते ही आज भी लड़कियां उन पर अपना दिल हार बैठती हैं. ऋतिक के गुड लुक्स की वजह से उन्हें ग्रीक गॉड का भी टैग दिया गया है. ऋतिक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 की फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी. ऋतिक की तरह ही उनकी कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन भी बेहद खूबसूरत हैं. लुक के मामले में वे अपने भाई ऋतिक से जरा भी कम नहीं हैं. ऋतिक ने पश्मीना के बर्थडे पर उन्हें बहुत ही प्यार भरे अंदाज से जन्मदिन की बधाई दी.

पश्मीना के बर्थडे पर ऋतिक ने उनकी एक फोटो शेयर की और उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी. ऋतिक ने लिखा, "एक कारण की वजह से आप यहां की सबसे ब्राइटेस्ट स्टार हैं. Happy Birthday Pash. आगे का आने वाला साल अमेजिंग हो. लव यू". भाई के इस प्यारे बर्थडे विश पर पश्मीना ने रिप्लाई देते हुए लिखा, ".लव यू मोर. आपकी बहुत आभारी हूं डुग्गू भैया". इस फोटो में पश्मीना ब्लैक कलर की साड़ी में बहुत ही प्यारी लग रही हैं. ऋतिक के इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी पश्मीना को बर्थडे विश कर रहे हैं.

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्मीना रोशन फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं. राजेश रोशन एक्टर राकेश रोशन के भाई हैं. पश्मीना रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. पश्मीना अपने भाई हृतिक रोशन के काफी करीब हैं. कई फोटो में भाई-बहन एक साथ चिल करते देखे गए हैं.

Advertisement

pashmina roshan, hrithik roshan, pashmina roshan photo
 

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके
Topics mentioned in this article