ऋतिक रोशन ने 'कृष' के 15 साल पूरे होने पर शेयर किया Video, 'कृष 4' का दिया हिंट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फिल्म कृष के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

जब आप भारतीय सुपरहीरो के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है, वह है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जिन्होंने कृष को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है. क्रिश फ्रैंचाइज निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइजी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है. 
ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है.

कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए है जैसे कि देश में विजुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से ले कर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी. आज यह फिल्म 15 साल का जश्न मना रही है, हमें याद है कि कैसे ऋतिक रोशन का जीवन से बड़ा करैक्टर हम सभी में सुपरहीरो की अभिव्यक्ति है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है।.

Advertisement

जबकि हर कोई अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, ऋतिक रोशन, जो करैक्टर के पर्याय हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संकेत दिया कि कृष 4 (Krrish 4) निश्चित रूप से पाइपलाइन में है. अभिनेता ने पहले उल्लेख किया था कि अगली कृष फिल्म के आसपास की प्रत्याशा को देखते हुए, निर्माता इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हम इस कल्ट फ्रैंचाइजी से कुछ धमाकेदार की उम्मीद कर रहे हैं.
 

Advertisement
Topics mentioned in this article