बेटे ऋदान के बर्थडे में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखीं एक्स वाइफ सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान, तस्वीरें वायरल

छोटे बेटे ऋदान रोशन की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन अपनी करेंट गर्लफ्रेंड सबा आजाद और एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऋदान रोशन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने हाल ही में छोटे बेटे ऋदान रोशन का 16वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसकी तस्वीरें सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में फैंस को दिखाई. तस्वीरों में बर्थडे बॉय ऋदान रोशन पीले रंग की शर्ट और डेनिम में नजर आया. वहीं एक फोटो में ऋदान को पिता ऋतिक रोशन, सबा आजाद, दादा राकेश रोशन, मामा जैद खान और मलाइका पारेख के साथ देखा गया. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, आप सब चीजों को खूबसूरत बना देते हैं ऋदान. 

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में सुजैन को बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और बेटे ऋदान के साथ खुशी से पोज करते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों के साथ सुजैन ने कैप्शन दिया, मेरा ऋद्जो जान, आप हमें हमेशा फिक्स कर देते हो. इस सेलिब्रेशन में ऋतिक की कजिन पश्मीना रोशन और भांजी सुरानिका भी शामिल हुईं. 

Advertisement

सुजैन ने सबा आजाद, सुरानिका, पश्मीना और ऋदान की एक तस्वीर के साथ लिखा, ऋदान हैप्पी फैमिली ग्लू. इन सेलिब्रेशन की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले ऋदान को बर्थडे विश करते हुए सुजैन खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बेटे के बड़े होने तक के खूबसूरत पलों की झलक देखने को मिली थी. वहीं इसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा था. 

गौरतलब है कि सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से साल 2000 में शादी की थी. इसके बाद दोनों साल 2014 में अलग हो गए. दोनों रेहान और ऋदान के पेरेंट्स हैं. वहीं सुजैन जहां अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं तो ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर साथ स्पॉट होते हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज