शर्टलेस होकर रितिक रोशन ने लगाई दौड़, लिखा- फिर से फाइटर मोड में आना है

रितिक ने हाल में एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. एक्टर के परफेक्ट फिगर को दिखाती ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

शर्टलेस होकर रितिक रोशन ने लगाई दौड़, लिखा- फिर से फाइटर मोड में आना है

शर्टलेस होकर रितिक रोशन ने लगाई दौड़

नई दिल्ली :

साल 2000 में अपनी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' से लाखों दिलों की धड़कन बन गए रितिक रोशन को लोग आज भी दीवानों की तरह चाहते हैं. रितिक के हर स्टाइल और लुक की चर्चा रहती है. वहीं आज कल वह अपने निजी संबंधों को लेकर भी चर्चा में हैं. रितिक ने हाल में एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. एक्टर के परफेक्ट फिगर को दिखाती ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. रितिक रोशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये थ्रोबैक तस्वीरें साझा की है, जिसमें उनके साथ उनके ट्रेनर क्रिस गेथिन भी नजर आ रहे हैं.


फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स
रितिक और क्रिस गेथिन तस्वीर में रनिंग करते दिख रहे हैं. सिर्फ ट्राउजर और कैप पहनें शर्टलेस होकर रितिक दौड़ लगा रहे हैं. तस्वीर में रितिक की परफेक्ट बॉडी और सिक्स पैक्स नजर आ रहे हैं. फोटोज को शेयर करते हुए रितिक ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिस गेथिन क्या आप तैयार हैं? हेहे.. मैं नहीं हूं, फाइटर मोड वापस लाना होगा'. रितिक के फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है, महज कुछ मिनटों में इन पर दो लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर उन्हें सुपर हीरो बता रहे हैं. 

ये हैं रितिक की आने वाली फिल्में
बता दें कि रितिक रोशन आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. इसके साथ ही रितिक फिल्म वॉर 2 में भी रितिक नजर आएंगे, इस फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है. इसके साथ रितिक फिल्म कृष के सीक्वल में भी नजर आएंगे. एक और फिल्म है 'विक्रम वेधा', जो तमिल भाषा की फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें उन्हें देखा जा सकेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com