ऋतिक रोशन का इटली में वॉर 2 के शूट का वीडियो वायरल, कबीर सिंह का नया लुक देख फैंस बोले- फास्ट एंड फ्यूरिस लग रहा है...

War 2 Leaked Scene: 2019 में रिलीज हुई वॉर के बाद ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म वॉर 2 की शूटिंग से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर को कबीर के रोल में नए लुक में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

War 2 Leaked Scene: 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर की बड़ी सफलता के बाद अब वॉर 2 की तैयारी में ऋतिक रोशन जुटे हुए हैं. फिल्म के सीक्वल के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की एंट्री की खबरें अब तक सामने आई है. जबकि अब फिल्म के इटली में शूट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कबीर सिंह के रोल में ऋतिक रोशन का न्यू लुक देखकर फैंस का कहना है कि यह फास्ट एंड फ्यूरियस जैसा लग रहा है. 

सामने आए वीडियो में वाइट टीशर्ट, ब्लू शर्ट और सफेद ट्राउजर्स के साथ चश्मा लगाए कबीर सिंह के लुक में ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी वीडियो में उन्हें डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ भी देखा जा सकता है, जो कि हिट जोड़ी की वाइब दे रहा है. 

इस क्लिप को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. जहां एक यूजर ने फिल्म को मिशन इम्पॉसिबल और फास्ट एंड फ्यूरिस जैसी वाइब देने की बात कही है तो वहीं एक फैंस पठान के कैमियो होने की अपनी ख्वाहिश जाहिर की है. 

बता दें, ऋतिक रोशल वॉर 2 के साथ कबीर सिंह के रोल में लौट रहे हैं. वहीं उनके साथ आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. जबकि कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं. इसके अलावा पठान और टाइगर यानी शाहरुख खान और सलमान खान का फिल्म में कैमियो होने की चर्चा है. जबकि अल्फा के साथ आलिया भट्ट भी कैमियो करती नजर आएंगी. 

गौरतलब है कि शाहरुख खान की पठान में सलमान खान के टाइगर के रोल में कैमियो के अलावा ऋतिक रोशन को भी कबीर के रोल में देखा गया था, जिसके बाद कयास थे कि वॉर 2 में भी पठान और टाइगर नजर आएंगे. 

Featured Video Of The Day
बात जब Lebanon की हो तो क्यों Active हो जाता है France?