ऋतिक रोशन के मम्मी पापा की पुरानी तस्वीर वायरल, लोग बोले- तो ये है हमारे सुपर हीरो की खूबसूरती का राज

आपने राकेश रोशन और उनके बेटे ऋतिक रोशन की कई तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपको आज ऋतिक के मम्मी पापा यानी राकेश और पिंकी की एक पुरानी तस्वीर दिखाने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऋतिक रोशन के मम्मी-पापा की पुरानी फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब सक्सेसफुल बाप बेटों की बात उठती है तो राकेश रोशन और ऋतिक रोशन का नाम सबसे ऊपर आता है. अपने दौर में सफर एक्टर के तौर पर स्थापित हुए राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक को शानदार तरीके से लॉन्च किया और इसके बाद ऋतिक बॉलीवुड में सफल बेटों की लिस्ट में शामिल हो गए. राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन भले ही बॉलीवुड से दूर रहती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी साल राकेश रोशन और पिंकी की शादी को 50 साल पूरे हुए. इसलिए ये साल इस कपल के लिए खास है. ऐसे में पिंकी रोशन ने राकेश रोशन के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करके अपने दिल की बात लिखी है.


शादी के 50वें साल को इंजॉय कर रहे हैं राकेश रोशन और पिंकी
पिंकी रोशन ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में पिंकी सिंपल साड़ी में बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं. उनके साथ खड़े राकेश रोशन इस तस्वीर में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. पिंकी ने कैप्शन में लिखा - लाइफ लेड वैल. आपको बता दें कि पिंकी के पिता जे ओम प्रकाश बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर थे. राकेश के पिता भी डायरेक्टर थे और दोनों दोस्त थे. पिता की मौत के बाद राकेश असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर काम कर रहे थे और उसी दौरान पिंकी के पिता जे ओमप्रकाश को राकेश अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मैच लगे. 1970 में राकेश और पिंकी की शादी हो गई.

यूजर बोले - मां बाप से मिली है ऋतिक रोशन को खूबसूरती
पिंकी रोशन की इस तस्वीर की बात करें तो इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस जोड़ी को बहुत सारा प्यार दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वाकई बहुत प्यारी तस्वीर है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ऋतिक रोशन के खूबसूरत और हैंडसम होने का राज इन दोनों के जीन्स में है. एक यूजर ने लिखा, ऋतिक की तो जेनेटिक लॉटरी लग गई. आप दोनों को देखो तो. एक यूजर ने कमेंट किया, आप दोनों इतने खूबसूरत हैं और यही कारण है कि ऋतिक दुनिया के सबसे हैंडसम लोगों में गिने जाते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024 | 2047 तक देश को विकसित बनाना अब आंदोलन: PM Modi