ऋतिक रोशन के इस हमशक्ल को देखकर चकरा जाएगा दिमाग, वही आंखें वही स्माइल, जूस की दुकान पर करता है काम

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर एक बार आप भी चौंक जाएंगे कि ये कहीं असली वाले ऋतिक तो नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां एक से बढ़कर एक कंटेंट देखने को मिलता है. कुछ अच्छा होता है तो उसे बहुत पसंद किया जाता है और लोगों को ना पसंद आए तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी कभी ट्रोलिंग के शिकार होते हैं तो कई बार उनकी तारीफ करते लोग नहीं थकते. एक शक्ल के कई लोग होते हैं ये तो हम सभी जानते हैं लेकिन उन्हें देख पाना या मिल पाना मुश्किल होता है मगर सोशल मीडिया ने अब वो भी आसान बना दिया है. सोशल मीडिया पर अब ऋतिक रोशन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर एक बार आप भी चौंक जाएंगे कि ये कहीं असली वाले ऋतिक तो नहीं हैं.


ऋतिक रोशन का मिला हमशक्ल
ऋतिक रोशन का ये हमशक्ल  तासगांव  का रहने वाला है. ये एक जूस सेंटर पर काम करता है. जिसे देखने के बाद एक बार तो हर कोई उसके साथ सेल्फी लेता ही है क्योंकि उसकी शक्ल, आंखें हूबहू ऋतिक से मिलती हैं. उसे देखने के बाद हर किसी के मुंह से निकल रहा है अरे ऋतिक रोशन.  इस शख्स की वीडियो देखने के बाद हर कोई वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement


लोग हुए हैरान
ऋतिक रोशन के हमशक्ल के वीडियो पर लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. एक ने लिखा- ऋतिक रोशन के हाथ से कौन जूस नहीं पीना चाहेगा. वहीं दूसरे ने लिखा- कोई ना एक दिन ऋतिक आएगा आपके पास. एक ने लिखा- कोरियन ग्लास ट्रीटमेंट करा ले भाई 2-3 साल में रियल से भी ज्यादा आगे होगा. इन वीडियो को लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं. बता दें ये पहली बार नहीं हुआ है कि किसी सेलेब के हमशक्ल का वीडियो वायरल हुआ हो. पहले भी कई सितारों के हमशक्ल की वीडियोज वायरल हो चुके हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान