ऋतिक रोशन की वो फिल्म दोबारा होने जा रही रिलीज, जिसने 20 साल पहले बजट से दोगुनी की थी कमाई 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की 20 साल पहले आई फिल्म लक्ष्य दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, जिसे लेकर फैंस एक्साइटेड हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
20 साल बाद दोबारा रिलीज होगी ऋतिक रोशन की लक्ष्य
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म लक्ष्य को 20 साल पुर होने की जानकारी शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया. 2004 में रिलीज हुई कारगिल युद्ध पर आधारित फिल्‍म 'लक्ष्य' ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं, जिसके खास मौके पर अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने कहा कि वह इस फिल्म की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए बड़े पर्दे पर वापस आने को तैयार हैं. इतना ही नहीं ऋतिक ने एक्स पर फिल्‍म के कुछ यादगार पलों को भी शेयर किया.

एक्टर ने लिखा, ''आइए, एक ऐसी फिल्म की यात्रा को फिर से जीएं जिसने अनगिनत सपनों को जगाया और पीढ़ियों को प्रेरित किया. 21 जून को सिनेमाघरों में आई फिल्म 'लक्ष्य' के 20 साल पूरे होने का जश्न.'' फिल्‍म में दिखाई देने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी उसी कैप्शन के साथ वही वीडियो शेयर किया.'लक्ष्य' एक युद्ध आधारित फिल्‍म है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर और निर्माण रितेश सिधवानी ने किया था. 

Advertisement

फिल्म में करण शेरगिल की कहानी दिखाई गई है, जो कि दिल्ली के एक धनी व्यापारी का बेटा है. वह बेहद ही आलसी और लक्ष्यहीन युवक है, जो बाद में भारतीय सेना में भर्ती हो जाता है और एक युद्ध नायक के रूप में उभरता है. इस फिल्म को 14 करोड़ के बजट में बनाया गया था. जबकि 26 करोड़ से ज्यादा फिल्म ने कमाई हासिल की थी. इतना ही नहीं IMdb के अनुसार, जब निर्देशक फरहान अख्तर 15 साल बाद इंडियन मिलिट्री अकादमी में वापस गए तो 70 प्रतिशत यंग कैडेटों ने उन्हें बताया कि वे लक्ष्य फिल्म देखने के बाद सेना में शामिल हुए थे. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक का अगला प्रोजेक्‍ट 'वॉर 2' है, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली