VIDEO: ऋतिक रोशन के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं सबा आजाद, किस कर के एक्टर को किया विदा 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद लब वर्ड्स हैं. एक्टर सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखे. हवाई अड्डे के गेट की ओर चलने से पहले ऋतिक और सबा ने अपनी कार के अंदर एक गुड बाय किस किया.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
ऋतिक रोशन के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं सबा आजाद
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिखे. हवाई अड्डे के गेट की ओर चलने से पहले ऋतिक और सबा ने अपनी कार के अंदर एक गुड बाय किस किया. तभी पापराज़ी ने उन्हें कैप्चर कर लिया. सबा वहां एक्टर को विदा करने के लिए आई थीं. वह अपनी टीम के साथ उड़ान भर रहे थे. एयरपोर्ट से ऋतिक और सबा आजाद का एक वीडियो पैपराजो अकाउंट पर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स आए हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक और सबा ने पिछले साल की शुरुआत में डेटिंग शुरू की थी. ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुई थीं, जब उन्हें एक साल पहले डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. इसके बाद, वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट टूगेदर में भी शामिल हुईं. पिछले साल मई में फिल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में भी दोनों हाथों में हाथ डालकर चलते दिखें. ऋतिक ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सबा आजाद ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की थी. News18 के साथ एक इंटरव्यू में सबा ने ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों के बारे में कहा, “लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं. एक नए इंटरव्यू में सबा ने शोबिज के बारे में कहा कि 'यह एक इंडस्ट्री है', जहां एक शख्स की निजी जिंदगी की चर्चा होती है.

सबा अक्सर पारिवारिक समारोहों और वेकेशन पर एक्टर के साथ होती हैं. वह 2022 में क्रिसमस के मौके पर यूरोप में थीं, जहां वह ऋतिक के बेटों और कजिन्स के साथ वेकेशन पर चिल करती दिखीं. 

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल