गर्लफ्रेंड सबा आजाद को छोड़ इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ दिखे ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाया धमाल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम लंबे समय से अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है, लेकिन इस बार बॉलीवुड के हैंडसम हंक सबा आजाद को छोड़ एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गर्लफ्रेंड सबा आजाद को छोड़ इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ दिखे ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम लंबे समय से अभिनेत्री सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है, लेकिन इस बार बॉलीवुड के हैंडसम हंक सबा आजाद को छोड़ एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ नजर आए हैं. इन दिनों सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 चल रहा है. जिसमें बॉलीवुड से लेकर पाकिस्तान के कलाकार भी हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ नजर आए हैं.

ऋतिक रोशन और माहिरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में अभिनेता ब्लैक कलर के कोट-पैंट में नजर आ रहे हैं. जिसमें वह बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं. वहीं माहिरा खान ने पार्टी वियर ड्रेस पहनी हुई हैं. तस्वीरों में ऋतिक रोशन और माहिरा खान एक साथ बैठकर बात करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दोनों का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और माहिरा खान की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

Advertisement

कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों कलाकारों के तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए तारीफ भी कर रहे हैं. बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में हैं. अनिल कपूर भी फाइटर का हिस्सा हैं. फाइटर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road