ऋतिक रोशन के साथ रिश्ते पर बोली सबा खान, 'यह एक इंडस्ट्री है', जहां पर्सनल लाइफ...

ऋतिक रोशन को डेट कर रहीं एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद ने बताया है कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं. उन्होंने कहा यह एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां पर्सनल कुछ नहीं रहता.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सबा आजाद ने कहा, बॉलीवुड में पर्सनल कुछ नहीं रहता
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन को डेट कर रहीं एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद ने बताया है कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं. एक नए इंटरव्यू में सबा ने शोबिज के बारे में कहा कि 'यह एक इंडस्ट्री है', जहां एक शख्स की निजी जिंदगी की चर्चा होती है. सबा ने 'कॉमर्शियल बॉलीवुड म्यूजिक' के बारे में भी बात की. ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं, जब उन्हें पिछले साल फरवरी में एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. बाद में वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में भी शामिल हुईं. 

पिछले साल मई में फिल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में हाथ में हाथ डाले दोनों पहुंचे. इसके बाद अफवाहें खत्म हो गईं. ऋतिक ने पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से शादी की थी. न्यूज18 के साथ एक इंटरव्यू में सबा ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों के बारे  में बात की. अगर किसी अन्य क्षेत्र में आप काम पर जाते हैं, आप घर वापस आते हैं. कोई भी आपके निजी जीवन पर चर्चा नहीं करता. लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां इस पर चर्चा की जाएगी. 
बॉलीवुड में म्यूजिक के बार में बात करते हुए सबा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि  कॉमर्शियल बॉलीवुड म्यूजिक क्या है? 

सबा आजाद और ऋतिक रोशन को अक्सर मुंबई में एक साथ देखा जाता है, वे इवेंट्स के लिए साथ बाहर जाते हैं. वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी समय बिताते हैं. वे वेकेशन पर भी साथ जा चुके हैं. बता दें कि ऋतिक अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे. फिल्म जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उन्हें आखिरी बार तमिल हिट की हिंदी रीमेक विक्रम वेधा में देखा गया था. इस फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी थे. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET परीक्षा से जुड़ी याचिकाओं पर आज Supreme Court में होगी सुनवाई