'कोई..मिल गया' में ऋतिक की नन्ही दोस्त टीना आज हैं साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले- यकीन करना मुश्किल है

फिल्म कोई मिल गया में टीना नाम की लड़की का किरदार हंसिका मोटवानी ने निभाया था, जो अब साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस फिल्म में हंसिका को बहुत पसंद किया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कोई मिल गया की टीना अब हो गई हैं बड़ी
नई दिल्ली:

साल 2003 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और प्रीती जिंटा की फिल्म कोई मिल गया (Koi...Mil Gyaa) सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में एलियन का एंगल लोगों को बहुत पसंद आया था. फिल्म कोई मिल गया में टीना नाम की लड़की का किरदार हंसिका मोटवानी ने निभाया था, जो अब साउथ की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस फिल्म में हंसिका को बहुत पसंद किया गया था. इतने सालों में अब हंसिका का लुक बहुत बदल गया है.

हंसिका मोटवानी फिल्मों के अलावा बतौर चाइल्ड एक्टर कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. हंसिका का जन्म 9 अगस्त 1991 को हुआ था. शाका लाका बूम बूम एक पॉपुलर टीवी शो था, जिसमें हंसिका नजर आई थीं. ये हंसिका का पहला टीवी शो था. इसके बाद वो ऋतिक और प्रीती की फिल्म कोई मिल गया में नजर आईं. महज 15 साल की उम्र से ही हंसिका ने तेलुगू फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. फिर बाद में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आप का सुरूर में वे नजर आईं. इस फिल्म में हंसिका को देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे. 

Advertisement

हंसिका मोटवानी ने तेलुगू फिल्मों में डेब्यू 'देसामुदुरू (2007)' से किया था. वह लोकप्रिय तेलुगू फिल्म 'कांतरी (2008)' और 'मस्का (2009)' में काम कर चुकी हैं. तमिल में भी हंसिका कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. 'एंग्यम कधाल (2011)', 'वेलायुधम (2011)', 'ओरू काल ओरू कनादी (2012)', और 'सिंघम 2 (2013)' उनकी कुछ पॉपुलर फिल्में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India