ऋतिक रोशन के 8 पैक एब्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शर्ट उठाकर शेयर की मिरर सेल्फी तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

इन दिनों ऋतिक रोशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन के 8 पैक एब्स नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऋतिक रोशन के 8 पैक एब्स के फैंस हुए दीवाने
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. उनके फैंस उनकी फिटनेस और जबरदस्त डांसिंग के दीवाने हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक के लुक को फैंस ने बेहद पसंद किया था. इन दिनों ऋतिक रोशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन के 8 पैक एब्स नजर आ रहे हैं. ऋतिक की ये फिट बॉडी फैंस को इंस्पायर कर रही है. 

ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल  इंस्टा हैंडल पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है. इस तस्वीर में ऋतिक अपने 8 पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक मिरर के सामने खड़े होकर अपनी सेल्फी ले रहे हैं. उन्होंने अपनी ब्लैक टी शर्ट उठाई हुई है. तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, 'ऑल राइट, चलिए चलते हैं 2023 में'. ऋतिक की ये मस्कुलर बॉडी देखकर फैंस एक बार फिर उन पर फ़िदा हो गए हैं और उन पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Advertisement

ऋतिक रोशन के 8 पैक एब्स को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी एडमायर कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर वरुण धवन ने लिखा "ठीक है फिर". वहीं अनिल कपूर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, "ये आया रियल फाइटर". एक फैन ने लिखा, "सर बस 2 एब्स मुझे दे दीजिये". एक और ने उनके लिए चीयर करते हुए कहा, "ओल्ड ऋतिक इज बैक". वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्म फाइटर पर काम कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल