लेटेस्ट तस्वीर में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को देख कंफ्यूज हुए फैंस, एक्टर से पूछा- भाई ये कौन है ?

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं और पैपराजी के कैमरे के सामने खास पोज भी देते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ प्यार जताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं और पैपराजी के कैमरे के सामने खास पोज भी देते रहते हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. साथ ही एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट भी करते रहते हैं. अब एक बार फिर से ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. 

गुरुवार को देशभर पर करवा चौथ का त्योहार मनाया गया. कई फिल्मी सितारों ने भी इस खास दिन को खास अंदाज में मनाया. वहीं करवा चौथ का चांद निकलते ही ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर शेयर की है. अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. कपल की यह सेल्फी तस्वीर है, जिसमें ऋतिक रोशन रेड एंड व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे कलर की कैप में दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके पीछे गर्लफ्रेंड सबा आजाद एक बैंच पर बैठी नजर आ रही हैं. ऋतिक रोशन और सबा आजाद की यह थ्रोबैक तस्वीर है, जो लंदन में क्लिक की गई है. तस्वीर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'एक बेंच पर लड़की, लंदन में गर्मी 2022, वैन गॉग शानदार अनुभव.' 

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस सबा आजाद को तस्वीर में पहचान नहीं पाए. एक फैन ने ऋतिक रोशन से पूछा- भाई ये कौन है ? दूसरे फैन ने लिखा- भाई ये कौन है ? अन्य ने लिखा, 'इसका नाम क्या है.'

करवा चौथ 2022: पीले रंग की साड़ी में रवीना टंडन ने एक साथ मनाया करवा चौथ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार