ऋतिक रोशन ने जिम में 80’s के पॉपुलर गानों पर किया जबरदस्त डांस और गरबा, फैन्स बोले- ग्रीक गॉड की जय हो...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक अपने जिम में हैं, जहां 80 के दशक के गाने बज रहे हैं और एक्टर इन गानों पर जबरदस्त डांस और गरबा कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन, जो कि ग्रीक गॉड भी कहलाते हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. ऋतिक न केवल अपने शानदार लुक्स और अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते हैं, बल्कि उनके डांस के भी करोड़ों दीवाने हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन का जिम से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे 80's के गानों पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋतिक रोशन के फैन्स को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और उन्होंने इस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.

वीडियो को ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक अपने जिम में हैं, जहां 80 के दशक के गाने बज रहे हैं और एक्टर इन गानों पर जबरदस्त डांस और गरबा कर रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक अपने कुछ शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं. इस दौरान एक्टर का लुक भी लोगों को खासा इम्प्रेस कर रहा है. वीडियो में ऋतिक जिमी जिमी, जानू मेरी जान और परदेसिया जैसे गानों पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, 'जब बॉलीवुड हीरो जिम में अचानक 80's के गाने सुनता है'. 

Advertisement

इस पोस्ट को कुछ ही घंटे में 15 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. वीडियो पर वाणी कपूर, रणवीर सिंह, कृति सेनन, दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा और आयुष्मान खुराना जैसे सितारों के कमेंट्स भी आए हैं. वहीं, एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ग्रीक गॉड की जय हो', तो वहीं एक महिला फैन लिखती हैं, ‘आपको इतना हैंडसम दिखने का कोई हक नहीं है ऋतिक'. इस तरह से एक्टर के पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें - 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता