ऋतिक रोशन ने छोटी बहन पश्मीना को डेब्यू के लिए दी बधाई, पोस्ट शेयर कर बोले- बहुत दूर तक जाओगी

ऋतिक इंडस्ट्री में एक सफल पारी खेल चुके हैं. ऐसे में अब उनके बाद उनकी बहन पश्मीना भी फिल्मों में अपनी इनिंग के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
21 जून को रिलीज हो रही पश्मीना की फिल्म
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन अपने लुक्स की वजह से बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाते हैं. ऋतिक न सिर्फ गुड लुक्स बल्कि एक्टिंग के भी धनवान हैं. ऋतिक ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. ऋतिक इंडस्ट्री में एक सफल पारी खेल चुके हैं. ऐसे में अब उनके बाद उनकी बहन पश्मीना भी फिल्मों में अपनी इनिंग के लिए तैयार हैं. जी हां, ऋतिक की बहन पश्मीना भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. पश्मीना लंबे समय से अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में थीं. पश्मीना की फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून को रिलीज हो रही है. 

ऋतिक रोशन ने अपनी बहन को उनके डेब्यू के लिए बधाई देते हुए एक पोस्ट लिखा. पोस्ट में ऋतिक ने पश्मीना की फिल्म का पोस्टर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए वे लिखते हैं, 'पश्मीना तुम पर बहुत गर्व है. तुम यहां इस मुकाम तक अपनी मेहनत से आई हो. तुम्हें चमकता हुआ देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता. तुम्हारी इच्छाशक्ति तुम्हें बहुत दूर तक लेकर जाएगी. इश्क विश्क रिबाउंड धमाल मचाने वाला है. पूरी टीम को ऑल द बेस्ट'.

ऋतिक के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'नेपोटिज्म बॉलीवुड में कभी खत्म नहीं होगा'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये तो नाम और पोस्टर से ही फ्लॉप फिल्म लग रही. बस भाईचारे के नाम पर कुछ भी कर लो'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'सर आपकी बहन भी आपकी तरह नाम कमाएंगी. मेरी शुभकामनाएं है'. जबकि पश्मीना रोशन ने जवाब में लिखा है, 'बेस्ट भाई और मेंटर होने के लिए धन्यवाद. उम्मीद है कि आपको और प्राउड फील करवाउंगी'.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article