'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में कौन होगा ऋतिक रोशन का जोड़ीदार, हो गया खुलासा...

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को को-स्टार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शरू हो जाएगी. लेकिन इससे पहले 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक लेकर एक जानकारी सामने आई है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को एक पोस्ट के जरिए इस बात पर मुहर लगा दी कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे. ओरिजनल फिल्म का निर्देशन करने वाले पुष्कर-गायत्री ही हिंदी रीमेक का भी डायरेक्शन करेंगे.

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म आगले साल सितंबर तक रिलीज होगी. पुष्कर-गायत्री ने साल 2017 में इस बात का खुलासा किया था कि वो 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक बनाएंगे.  फिल्म 'विक्रम वेधा' में विजय सेतुपति और आर माधवन ने काम किया था. फिल्म में माधवन ने विक्रम नाम के पुलिसवाले का किरदार निभाया था, जबकि विजय ने वेधा का रोल किया था. 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को देखना फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा उनकी क्रिस-4 भी लाइनअप में है. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?