ऋतिक रोशन खबरदार! फाइटर से टकराने आ रहा है तंगलान- हाथों से ही कर दिए विषैले सांप के दो टुकड़े

ऋतिक रोशन को खबरदार हो जाना चाहिए क्योंकि फाइटर से टकराने के लिए तंगलान आ गया है. तंगलान का टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गणतंत्र दिवस 2024 को बॉक्स ऑफिस पर होगा तंगलान वर्सेज फाइटर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन को सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि साउथ से एक ऐसी फिल्म उनसे टकराने आ रही है जिसके टीजर ने होश उड़ाकर रख दिए हैं. जी हां, यह एकदम सही है. फाइटर की जहां अभी तक हल्की सी झलक दिखाई गई है वहीं साउथ की इस फिल्म के टीजर में दिखाए जा रहे सीन किसी भी दर्शक को रोमांच से भरने के लिए काफी है. फिर एक सीन में तो फिल्म का हीरो हाथों से विषैले सांप के दो टुकड़े करता नजर आ रहा है. हम बात कर रहे हैं चियां विक्रम की फिल्म तंगलान की. तंगलान का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

तंगलान है साउथ की पैन इंडिया फिल्म

तंगलान में चियां विक्रम लीड रोल में हैं और उन्होंने दिखा दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने को तैयार हैं. फिल्म को साउथ के जाने-पहचाने डायरेक्टर पा रंजीत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विक्रम के अलावा पारवती तिरुवोतु, मालविका मोहनन और हरिकृष्णन  लीड़ रोल में हैं. इसमें कमाल का एक्शन दिखेगा और इसके साथ ही इसकी कहानी भी कुछ हटकर मानी जा रही है.

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर तंगलान वर्सेज फाइटर

फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं और इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इसे गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा. वहीं अब तंगलान की बातच करें तो यह 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है. इस तरह फिल्में एक दूसरे से टकराएंगी. फाइटर जहां एरियल एक्शन को लेकर बनाई गई फिल्म है तो वहीं तंगलान जमीन  से जुड़ी कहानी कहती है. इस तरह यह मुकाबला देखना दिलचस्प होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर
Topics mentioned in this article