ऋतिक रोशन की शादी का 24 साल पुराना वीडियो वायरल, देखें कैसे जय माला में हुई थी खींचा-तानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कपल्स की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई उन्हीं में से एक हैं ऋतिक रोशन और सुजैन खान का रिश्ताॉ जो 13 साल की शादी के बाद टूट गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी लव लाइफ और अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि ऋतिक रोशन का उनकी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में अपने पार्टनर के साथ खुश हैं. लेकिन फिर भी इनकी दोस्ती और बच्चों के लिए बॉन्डिंग तारीफ के काबिल है. इनकी इसी दोस्ती की चर्चा के बीच हम आपको इनकी शादी का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें वरमाला के दौरान खींचतान हो रही है. तो वहीं उसके बाद ऋतिक सुजैन से अपने दिल की बात कहते हैं और फिर दोनों डांस करते हैं. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं ऋतिक और सुजैन की शादी का ये वायरल वीडियो-


ऋतिक रोशन सुजैन खान की शादी में हुआ कुछ ऐसा
इंस्टाग्राम पर hrithik_roshan_fc007 नाम से बने पेज पर ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वरमाला के दौरान ऋतिक और सुजैन मजाकिया अंदाज में एक दूसरे पर माला डालते नजर आ रहे हैं और उसके बाद ऋतिक रोशन सुजैन से कहते हैं कि हम हर मुश्किल दौर में साथ रहेंगे और सुजैन भी इस पर हामी भरती हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे का हाथ थामे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुजैन और ऋतिक की शादी का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 29000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

लव एट फर्स्ट साइट थी ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी
रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन जब सुपरस्टार नहीं बने थे उससे पहले एक पार्टी में सुजैन खान को देखकर अपना दिल उन पर हार बैठे थे. फिर दोनों की दोस्ती हुई और ऋतिक उस दौरान उनको लेटर लिखा करते थे. बताया जाता है कि जब ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था उस समय ऋतिक रोशन के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो अपने डेट का बिल पे कर सकें तो सुजैन उन्हें डेट पर ले जाया करती थीं. इसके बाद ऋतिक रोशन कहो ना प्यार है फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बन गए और इस फिल्म के सक्सेसफुल होने के तुरंत बाद ही 20 दिसंबर 2000 को उन्होंने शादी कर ली. इनके दो बच्चे हैं. लेकिन अपनी शादी की 13वीं सालगिरह से एक हफ्ते पहले ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!