ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' की रिलीज डेट आई सामने, जानें यहां...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में काम करने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में काम करने जा रहे हैं. अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. यह बहुचर्चित फिल्म अब 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम18 स्टूडियोज ने शुक्रवार को यह घोषणा की. 
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' पहले सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी. 'फाइटर' देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म मानी जा रही है, जिसके जरिए भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति की भावना को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गयी है. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'फाइटर' (Fighter) को लेकर वायकॉम 18 स्टूडियोज के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) अजीत अंधारे ने टि्वटर पर ऐलान करते हुए लिखा, "गणतंत्र दिवस 2023 के अवसर पर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएं. इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आएंगे." 

Advertisement

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी सफल फिल्मों में निर्देशित कर चुके सिद्धार्थ आनंद अब तीसरी बार 'फाइटर' में दिग्गज अभिनेता के साथ काम करेंगे. बता दें कि ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया गया था. 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी '83' और 'पठान' जैसी फिल्मों में जल्द नजर आएंगी.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर