Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण 'फाइटर' में एक्शन अवतार में दिखेंगे, इस तारीख को होगी रिलीज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर भारत 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी.  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
H
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter New Release Date ) भारत 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी.  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में हैं. फाइटर के साथ निर्माता बने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहें है. फिल्म दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है. भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने वाली यह फिल्म 75वें रिपब्लिक डे वीकेंड के लिए एक परफेक्ट रिलीज है.

कई मायनों में फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी. यह पहली बार है, जब इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. निर्माता और वायकॉम18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे के भारतीय सिनेमा में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन फिल्म लाने के दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा वैश्विक दर्शकों को अपील करना है, जिसकी कहानी भारत में गहराई से बसी हुई है. दुनिया भर में फिल्माई गई  इस फिल्म के निर्माण में अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. 

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?