वीडियो में आपको कितने लोग दिखाई दे रहे हैं, अदा शर्मा के क्रिएशन ने किया चकित

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद आता है. कमांडो गर्ल के नाम से मशहूर अदा शर्मा कभी लेटेस्ट फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो को पोस्ट कर सुर्खियां बटोरती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस फिटनेस वीडियो और फनी वीडियो को भी फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अदा शर्मा ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका यह फनी वीडियो एक तरह से फैन्स को चैलेंज भी है कि वीडियो में कितने लोग दिख रहे हैं.

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो लोग आपस में गले लग रहे हैं, लेकिन वीडियो के अंत में हैरान करने वाला नजारा सामने आता है क्योंकि वीडियो में दो लोग नहीं सिर्फ एक ही है और वो है खुद अदा शर्मा ही हैं. अदा शर्मा ने यह फनी वीडियो फैन्स को एंटरटेन करने के लिए क्रिएट किया है. वीडियो को करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

बता दें किअदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है. बता दें कि अदा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपनी टैलेंट को दर्शाया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8