माधुरी दीक्षित का ये नया अंदाज छू लेगा आपका दिल, अच्छा जी मैं हारी पर देखें शानदार एक्सप्रेशन

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है जो हर एक का दिल जीत रही है. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. ये वेब सीरीज 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है, जिसमें करीब 27 सालों के बाद एक्टर संजय कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आएंगे. वही एक्टर मानव कौल भी इस सीरीज का हिस्सा हैं. वेब सीरीज की रिलीज डेट याद दिलाते हुए माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे रेट्रो अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.

मानव कौल के साथ माधुरी ने शेयर किया वीडियो
अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से माधुरी दीक्षित ने ये वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक्टर मानव कौल के साथ 'अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ ना' गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में माधुरी के एक्सप्रेशन्स हमेशा की तरह कमाल के लग रहे हैं. वहीं मानव भी काफी मजेदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, 'द फेम गेम, 25 फरवरी को रिलीज हो रही है, रिमाइंडर सेट करना है, मान जाओ ना'. माधुरी अपनी पहली वेब सीरीज द फेम गेम में एक एक्ट्रेस का ही रोल निभा रही हैं, उनके किरदार का नाम अनामिका आनंद है. एक अभिनेत्री का जीवन पर्दे पर और इसके पीछे कितना अलग होता है, वे जीवन में किन-किन परिस्थितियों का सामना करती है, यही इस सीरीज में दिखाया जाएगा.

Advertisement

27 सालों बाद एक साथ दिखेंगे संजय कपूर और माधुरी
इस वेब सीरीज की खास बात ये भी है कि इसमें करीब 27 सालों बाद एक्टर संजय कपूर और माधुरी दीक्षित को एक बार फिर पर्दे पर एक साथ देखा जाएगा. 1995 में आई फिल्म राजा में इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. फिल्म के कई गाने भी सुपरहिट हुए थे. दर्शक संजय और माधुरी को एक बार फिर पर्दे पर देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में