हाउसफुल 5 में होगा ढेर सारा फन, चंकी पांडे ने दिखाई शूट से जॉनी लीवर के साथ पहली झलक तो फैंस हुए हंसहंसकर हुए लोटपोट

अपकमिंग मूवी हाउसफुल 5 की कुछ बिहाइन्ड द सीन तस्वीरें एक्टर चंकी पांडे ने शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि बड़ी कमर्शियल एंटरटेनर मूवी हाउसफुल 5 है. तरुण मनुसूखानी के डायरेक्शन बन रही इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अभिषेक बनर्जी, चंकी पांडे और जॉन लीवर अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए एक्टर चंकी पांडे ने एक वीडियो फिल्म के शूट से शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस भी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड होते दिख रहे हैं. जबकि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

शेयर किए वीडियो में चंकी पांडे ने लंदन डायरी की झलक फैंस को दिखाई है, जो कि हाउसफुल 5 की शूटिंग के दौरान की है. क्लिप में शूट के बीच क्रूज पर ली गई तस्वीरें हैं. पहली में चंकी पांडे लंदन में स्टाइलिशन वाइट हुडी और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में वह सेम आउटफिट में क्रूज पर दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में उनके साथ को स्टार जॉनी लीवर हैं, जिसकी झलक फैंस को हंसने पर मजबूर कर रही है. 

इसके अलावा लंदन से अक्षय कुमार का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाउसफुल 5 के शूट के बीच फीमेल फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनका लुक भी फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

गौरतलब है कि चंकी पांडे हाउसफुल सीरीज में आखिरी पास्ता का किरदार निभाते हुए नजर अब तक नजर आए हैं. वहीं इसके अलावा फिल्म में नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

Featured Video Of The Day
Kareena Kapoor की The Buckingham Murders पर भारी पड़ी छह साल पुरानी हॉरर फिल्म