गर्मी का है मौसम, सूने पड़े हैं सिनेमाघर तो फिक्र नॉट, ओटीटी पर देख डालिए ये पांच फिल्में, हंसेंगे भी और समझेंगे भी

गर्मियों का मौसम है. बॉलीवुड कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर रहा है. ऐसे में सवाल पैदा होता है कि वीकेंड पर क्या करें? फिक्र एकदम ना करें. ओटीटी पर पांच ऐसी फिल्में मौजूद हैं जो आपको हंसाती भी हैं और कई बातें समझा भी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
गर्मी का मौसम, सूने सिनेमाघर, लेकिन ओटीटी पर मौजूद है यह मसाला

गर्मी का मौसम है. इस हफ्ते कोई बॉलीवुड या बड़ी फिल्म रिलीज भी नहीं हो रही है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2024 चल रहे हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि इस वीकेंड क्या करें. तो ऐसे में फिक्र नॉट. ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों में बहुत पढ़ गया है. इसके आने से लोगों का बाहर जाकर फिल्में देखने का झंझट खत्म हो गया है साथ ही आप जब चाहे अपनी फेवरेट फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इससे आपका कभी भी एंटरटेनमेंट हो जाता है और मूड भी एक दम बढ़िया हो जाता है. इस गर्मी के मौसम में आपको हम कुछ फिल्में बताते हैं कि जो आप वीकेंड पर घर पर ही देख सकते हैं. इससे आपका दिन आराम से पास हो जाएगा और आप भी खुश हो जाएंगे.

दसविदानिया
ये फिल्म बहुत ही शानदार है. ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने अपने बकेट लिस्ट तैयार की है और जब उसे पता चलता है कि वो मरने वाला है तो वो अपनी अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करने निकलता है. इस फिल्म में विनय पाठक, सरिता जोशी और रजत कपूर लीड रोल में नजर आए हैं. इसे आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

उड़ान
उड़ान एक ऐसी फिल्म है जो आपको बहुत कुछ सिखाती है. ये एक ऐसे लड़के की कहानी है जो स्कूल से सस्पेंड होकर घर वापस आ जाता है. घर आने के बाद उसके पिता उसे कारखाने में काम करने के लिए कहते हैं जबकि वो राइटर बनना चाहता है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ये साली जिंदगी
ये साली जिंदगी एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इसमें इरफान खान लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है. प्रकाश झा की ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

अपना सपना मनी मनी
रितेश देशमुख की ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. अगर आप इसे देख लेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुकेगी. फिल्म में रितेश देशमुख को लड़की के अवतार में देखकर मजा ही आ जाएगा. इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते हैं.

मालामाल वीकली
पैसों के पीछे कैसे लोग पागल हो जाते हैं और इसके बीच में कितनी कॉमेडी होती है ये देखना तो बनता है. राजपाल यादव और परेश रावल की एक्टिंग तो गजब है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई