VIDEO: क्या यो यो हनी सिंह को मिल गया है नया प्यार, इस मॉडल के साथ आए नजर

सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह एक इवेंट एक मॉडल के साथ नजर आए. उसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की गहरी दोस्ती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
यो यो हनी सिंह का नया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों यानी सितंबर 2022 में हनी सिंह ने पूर्व पत्नी शालीनी तलवार को तलाक दिया है. वहीं अब रैपर को अपना नया प्यार भी मिल गया है, जिसका अंदाजा सिंगर की इस वायरल वीडियो से लगाया जा सकता है. वीडियो में सिंगर एक इवेंट में लड़की का हाथ पकड़े दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह उनकी गर्लफ्रेंड हो सकती हैं. लेकिन सिंगर की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशल ऐलान नहीं हुआ है.

हाल ही में एक इवेंट में रैपर यो यो हनी सिंह पहुंचे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनी सिंह अपने साथ आई लड़की का कसकर हाथ पकड़कर चलते हुए दिख रहे हैं. खबरों की मानें तो हनी सिंह कथित तौर पर मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे हैं. वहीं टीना उनके गाने पेरिस का ट्रिप का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसके बाद दोनों  साथ हैं.

यो यो हनी सिंह का सितंबर 2022 में पूर्व पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हुआ है, जिसके कारण वह खबरों में छाए हुए हैं. दरअसल, तलाक के लिए उनकी वाइफ ने 20 करोड़ रुपये के गुजारा भत्ता की मांग की थी. जबकि तलाक के समय उन्होंने एक करोड़ रुपये दिए. बता दें, सिंगर हनी सिंह की एक्स वाइफ शालीनी तलवार ने परिवार और सिंगर पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए