अमिताभ बच्चन ने शेयर की होली पर पुरानी फोटो, जया बच्चन और अभिषेक के साथ यूं खेली होली- देखें Photo

होली के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchan) ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी फोटो में अमिताभ अपनी पत्नी जया और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

आज होली (Holi 2021) का त्योहार है और बॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक फैमिली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर है, जिसमें अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में अमिताभ ने अभिषेक को अपने कंधों पर बिठाया है और जया अभिषेक को पकड़े पीछे खड़ी हैं. यह प्यारी सी फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

अपनी इस थ्रोबैक तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने एक कैप्शन भी दिया है. अमिताभ लिखते हैं, “रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे...होली है”. बता दें, महज कुछ देर पहले शेयर की गई इस तस्वीर पर साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट्स के जरिये फैंस भी अपने फेवरेट स्टार को होली विश कर रहे हैं.

बात करें अमिताभ (Amitabh Bahchan Movies) के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे (Chehre)' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है. रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में आएगी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchan) आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सीताबो' में देखे गए थे, ऐसे में उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग