हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, देखें खूबसूरत Photos

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर वेब सीरीज तक अपनी एक्टिंग से लोगों का दीवाना बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती है, हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं, जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हिना खान (Hina Khan) की यह फोटो मालदीव की है, जहां वह कलरफुल आउटफिट में नजर आ रही हैं. बता दें कि हिना खान इन दिनों मालदीव में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हिना खान के इस फोटो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

हिना खान (Hina Khan) ने अपने वैकेशन की कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपने पूरा वैकेशन का एल्बम अपलोड कर दिया है. हालांकि, वे जब से मालदीव गई हैं तब से ही लगातार फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India