VIDEO: अवार्ड नाइट में पैपराजी के इस डिमांड पर भड़कीं हिना खान, बोलीं- नहीं करना मुझे ये...

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं हिना खान ने फिल्म Country Of Blind के साथ अपनी अलग पहचान कायम की है. इस फिल्म में वे एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म Country Of Blind ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन की दौड़ में शामिल हो गई है. कंट्री ऑफ ब्लाइंड एचजी वेल्स की नॉवेल पर बेस्ड है. हिना की इस बेहतरीन फिल्म को ऑस्कर लाइब्रेरी में भी जगह मिली थी. इस फिल्म की वजह से सुर्खियों में छाई हिना खान ने हाल में एक अवार्ड फंक्शन में शिरकत किया, जहां उनके लुक ने लाइमलाइट चुरा ली. सिल्वर कलर की आउटफिट में हिना कहर बरपा रही थीं.

यूनिक आउटफिट पहने दिखीं हिना

Lions Gold Awards 2023 में पहुंची हिना खान ने अपने यूनिक स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा. इंडो वेस्टर्न लुक के साथ हिना खान इस महफिल में छा गई. अवार्ड फंक्शन में हिना व्हाइट सिल्क साड़ी ड्रेस के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहने नजर आईं. जालीदार कवर नुमा स्टाइलिश ब्लाउज के साथ उन्होंने हाथों में सिल्वर हैंड विंग्स कैरी की, जिसके उनके लुक को यूनिक बनाया.

पोज देने से किया इंकार

इस दौरान हिना खान पैपाराजी के लिए पोज करती भी नजर आईं. उन्होंने अलग-अलग एंगल से पोज किया. लेकिन जब कैमरामैन बार-बार उन्हें बैक टू फ्रंट पोज करने के लिए कहने लगे तो हिना ने साफ इंकार कर दिया और चिढ़ कर कहा, ‘नहीं देना है मुझे बैक टू फ्रंट'. हालांकि हिना के चेहरे पर स्माइल बरकरार रही और वह आगे बढ़ गईं.

बता दें कि टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और रियलिटी शो बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली हिना ने फिल्म Country Of Blind के साथ अपनी अलग पहचान कायम की है. इस फिल्म में वे एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report