हिना खान ने शाहीर शेख के साथ 'छोड़ दो आंचल' पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, देखें नया Video

हाल में आया हिना खान और शाहीर शेख का गाना ‘बारिश बन जाना' काफी हिट रहा था. इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने बड़ा ही पसंद किया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने आने वाले गाने ‘मोहब्बत है' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आ रहे हैं, इस गाने का टीजर जारी किया जा चुका है. इस वीडियो में हिना और शाहीर दोनों ही रेट्रो लुक में नजर आने वाले हैं. गाने का प्रमोशन करते हुए हिना ने रेट्रो लुक में शाहीर के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहीर शेख के साथ ये वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में हिना ने पर्पल कलर की सलवार कमीज पहनी हुई है, वहीं शाहिर ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है और गले में पर्पल कलर का स्कार्फ बांधा है, दोनों रेट्रो स्टाइल में नजर आ रहे हैं. शाहीर और हिना, फेमस गाने 'छोड़ दो आंचल जमाना क्या कहेगा' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं. हिना के इस वीडियो पर घंटे भर में एक लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं, जबकि फैंस इन दोनों स्टार्स के लिए एक से बढ़कर एक कमेंट लिख रहे हैं. दोनों साथ में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं, हिना और शाहीर की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है.

Advertisement

बता दें कि हाल में आया हिना खान और शाहीर शेख का गाना ‘बारिश बन जाना' काफी हिट रहा था. इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने बड़ा ही पसंद किया था. अब ये जोड़ी एक बार फिर से अपने अभिनय और रोमांस का जादू दर्शकों पर चलाने के लिए तैयार है. ‘मोहब्बत है' गाने का टीजर रिलीज हो चुका है और 14 दिसंबर को गाना रिलीज होने वाला है. हिना खान ने सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज डेट की जानकारी दी है. 

Advertisement

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा